गोरखपुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने एक और युवक को गिरफ्तार किया है. युवक शाहपुर इलाके के बिछिया कॉलोनी का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी रामप्रसाद यादव को रविवार की शाम गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया. इसके पहले गोला इलाके के रहने वाले पीर मोहम्‍मद को भी सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. गोला का रहने वाला धर्मवीर फरार है.


सत्‍यम नर्सिंग होम संचालक राम प्रसाद यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 503, 505 और 65/67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.


इसके पहले गोरखपुर पुलिस ने गोला इलाके के रहने वाले पीर मोहम्मद को सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में गिरफ्तार किया था. गोला पुलिस ने जांच में शिकायत को सही पाए जाने पर गोला इलाके के पीर मुहम्‍मद और धर्मवीर भारती के खिलाफ आईपीसी की धारा 503, 505, 65/66 आईटी एक्‍ट के तहत केस दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने तत्‍परता दिखाते हुए रविवार को पीर मोहम्‍मद को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से उसके द्वारा इस्‍तेमाल किए गए मोबाइल को भी बरामद कर लिया है. एसएसपी डा. सुनील गुप्‍ता ने मामले की जांच बैठा दी है.


फेसबुक और ट्विटर पर लगातार इस तरह के आपत्तिजनक कमेंट करने वालों पर यूपी पुलिस की पैनी नजर है. ऐसे मामले में पहले भी पुलिस ने गिरफ्तारी सुनिश्चित की है. मुख्‍यमंत्री के शहर का मामला होने और ट्विटर पर शिकायत मिलने के कारण पुलिस ने इस प्रकरण को काफी गंभीरता से लिया और आरोपी को तत्‍परता दिखाते हुए गिरफ्तार कर लिया.


यूपी: महराजगंज में मिला ‘नेपाली रुद्राक्ष’ का मिनी जंगल, दुनिया में है धार्मिक-आध्‍यात्मिक और वैज्ञानिक महत्‍व



प्रयागराज: तापमान हाफ सेंचुरी लगाने के करीब, टूटा 40 साल पुराना रिकार्ड



यूपी: राम मंदिर पर शिवसेना सांसद संजय राउत बोले, हमारे लिए मोदी ही सुप्रीम कोर्ट