गोरखपुरः यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर सोशल साइट फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्‍ट करना गोरखपुर के युवक को महंगा पड़ गया. पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने के बाद न्‍यायालय में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया. प्रदेश में लगातार इस तरह की आपत्तिजनक पोस्‍ट को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की है.


गोरखपुर पुलिस को ट्विटर के माध्‍यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने की शिकायत मिली थी. पुलिस ने जांच में शिकायत को सही पाए जाने पर गोला इलाके के पीर मुहम्‍मद और धर्मेन्‍द्र भारती के खिलाफ आईपीसी की धारा 503, 505, 65/66 आईटी एक्‍ट के तहत केस दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने तत्‍परता दिखाते हुए रविवार को पीर मोहम्‍मद को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से उसके द्वारा इस्‍तेमाल किए गए मोबाइल को भी बरामद कर लिया है. एसएसपी डा. सुनील गुप्‍ता ने मामले की जांच बैठा दी है.


फेसबुक और ट्विटर पर लगातार इस तरह के आपत्तिजनक कमेंट करने वालों पर यूपी पुलिस की पैनी नजर है. ऐसे मामले में पहले भी पुलिस ने गिरफ्तारी सुनिश्चित की है. मुख्‍यमंत्री के शहर का मामला होने और ट्विटर पर शिकायत मिलने के कारण पुलिस ने इस प्रकरण को काफी गंभीरता से लिया और आरोपी को तत्‍परता दिखाते हुए गिरफ्तार कर लिया.


यूपी: योगी के मंत्री का विवादित बयान, कहा- हर रेप का अलग नेचर होता है



यूपी: इटावा में हादसा, राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत- 6 घायल



अलीगढ़: साध्वी प्राची को अलीगढ़ का दौरा करने से रोका गया, टप्पल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम