गोरखपुर: “तेरी आंखों का ये काजल”.सांग पर डांस कर मशहूर हुईं सपना चौधरी के चाहने वालों को एक बार फिर निराश होना पड़ेगा. गोरखपुर में होने वाला उनका कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है. जिन दर्शकों ने सपना चौधरी का टिकट खरीद लिया था, उनके टिकट वापस होंगे. लखनऊ के गोमतीनगर के SCOT प्रोटेक्शन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्‍टर आकाश सिंह राणा ने बताया कि प्रशासनिक अनुमति नहीं मिलने के कारण प्रोग्राम को रद्द कर दिया गया है.


बिग बॉस फेम हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में 1 जुलाई को शो होना था. लेकिन, बारिश के कारण मैदान में पानी भर जाने से उनके कार्यक्रम को कैंसिल कर दिया गया था. उसके बाद 13 जुलाई को सैयद मोदी रेलवे स्‍टेडियम में कार्यक्रम की घोषणा कर दी गई. इस शो के टिकट भी लोगों ने खरीद लिए. उसके बाद 13 जुलाई को होने वाले कार्यक्रम को भी कैंसिल करना पड़ा. आयोजकों ने उसके बाद 22 जुलाई को 13 जुलाई को बेचे गए टिकट पर ही शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों को आने का ऐलान कर दिया. लेकिन, आज सूचना जारी कर आयोजकों ने उनका शो रद्द होने की जानकारी दी गई.



मैनेजिंग डायरेक्‍टर आकाश सिंह राणा ने बताया कि बारिश और प्रशासनिक अनुमति नहीं मिलने के कारण सपना चौधरी का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है. जिन दर्शकों ने शो का टिकट खरीदा था, वे 10 जुलाई से 5 अगस्‍त के बीच टिकट वापस कर अपने रुपए ले सकते हैं. उन्‍होंने बताया कि अगली सूचना तक इस कार्यक्रम को रद्द माना जाएगा. उन्होंने बताया कि सपना चौधरी इंसेफेलाइटिस के प्रति लोगों में जागरूकता लाने के लिए इस शो को करने के लिए गोरखपुर आने वाली थीं.

सपना चौधरी ने एक वीडियो मेसेज दिया था. जो पिछले कुछ दिनों से सोशल साइट्स पर ट्रेंड कर रहा था. उसमें सपना ने 1 जुलाई को चम्पा देवी पार्क तारामंडल में शो की जानकारी देते हुए सभी को आने की बात कही थी. शहर के लोग भी 1 जुलाई की तारीख का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन, उसके बाद से ही शो की डेट लगातार आगे बढ़ती रही और आखिरकार शो को रद्द कर दिया गया.



इसके पहले पूरे शहर में पोस्टर लगाए गए थे. पोस्टर में भी सपना चौधरी के शो के बारे में बताया गया था. ऐसे में जब आज ऑर्गेनाइजरों की टीम चंपा देवी पार्क में सेटअप लगाने पहुंची थी, तो वहां पानी भरा हुआ था. किसी तरह पानी निकालने की कोशिश भी की गई. लेकिन, लोगों की सुरक्षा को देखते हुए फिलहाल कार्यक्रम को कैंसिल कर दिया गया था. उसके बाद ये कार्यक्रम 13 जुलाई को शहर के सैयद मोदी रेलवे स्टेडियम में होना तय हुआ था. लेकिन, बाद में इसे 22 जुलाई कर दिया गया था.

SCOT प्रोटेक्शन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में काफी भीड़ होने की संभावना को देखते हुए पुलिस और प्रशासन को भी भीड़ को काबू में करने का डर सता रहा था. यही वजह है कि प्रशासनिक अधिकारियों ने शो की अनुमति नहीं दी. सपना चौधरी के शो का उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार था. लेकिन, उनका शो रद्द होने के कारण अब उन्‍हें निराशा होना स्‍वाभाविक है.