गोरखपुर: गुजरात में उत्तर भारतीयों पर किए जा रहे अत्याचार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में गुलाब के फूल के साथ ये संदेश दिया गया है कि चाहे आप महाराष्ट्र के हैं, चाहे गुजरात के रहने वाले हैं. देश के किसी भी राज्य के रहने वाले लोगों का यूपी में स्वागत है. हम मारेंगे-पीटेंगे नहीं, गले लगाएंगे. आप आइए और यहां कारोबार करिए.


जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव अनवर हुसैन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शास्त्री चौराहे पर पोस्टर लगाकर गुजरातियों को यह संदेश दिया. पोस्टर में ये संदेश दिया गया है कि वह उत्तर भारतीयों से नफरत करना छोड़ दें. क्योंकि उत्तर प्रदेश की जनता ने एक गुजराती को देश का प्रधानमंत्री बनाया है. उत्तर प्रदेश की जनता ने अधिक से अधिक सांसद देकर गुजरात के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल्ली के तख्त पर बैठाया है. इसलिए उत्तर भारतीयों पर जुल्म न करें.



कांग्रेस पार्टी के जिला महासचिव अनवर हुसैन ने कहा कि गुजरात में भाजपा की सरकार है. वहां उत्तर भारतीयों को मार-मार कर भगाया जा रहा है. उनका घर जलाया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के रहने वाले हैं. यूपी के लोगों ने उन्हें बनारस से सांसद बनाया. उन्हें प्रधानमंत्री भी बनाया. उनके कहने से ज्यादा से ज्यादा सांसद यूपी से बने. पीएम मोदी ने एक बार भी नहीं बोला कि उत्तर भारतीयों को गुजराती क्यों पीट रहे हैं. हम लोगों ने आज एक निमंत्रणपत्र जारी किया है कि उत्तर प्रदेश में सभी लोगों का स्वागत है.


अनवर ने कहा कि यहां पर आइए और कारोबार करिए. चाहे वह गुजराती हो, मराठी हो. चाहे देश के किसी भी कोने के रहने वाले हों. हम लोग मारेंगे-पीटेंगे नहीं, हम लोग सबको गले लगाएंगे. कांग्रेस पार्टी हमेशा मोहब्बत, भाईचारा, और प्यार में यकीन रखती है. न कि नफरत में. भाजपा का शासन पूरी तरह से फेल है. वहां के मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए और प्रधानमंत्री को माफी मांगना चाहिए.