गोरखपुरः दो चोरों की पिटाई का वीडियो वाट्सएप और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो गोरखपुर का है. इस वीडियो में दो चोर दिखाई दे रहे हैं. उनकी भीड़ जमकर डंडे और लात-घूसे से धुनाई कर रही है. भीड़ के सामने दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए भी दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये चोर बाकायदा चार पहिया वाहन से आए और बकरी चुराकर भागने की कोशिश में थे. तभी भीड़ के हत्‍थे चढ़ गए. गोरखपुर के एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.


गोरखपुर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो शनिवार की शाम का बताया जा रहा है. इस वीडियो में दो युवकों की डंडे और लात-जूते से पिटाई की जा रही है. वायरल वीडियो के साथ एक मैसेज भी वायरल हो रहा है. जिसमें लिखा है कि ये वीडियो बांसगांव इलाके के तुलसिहवा के पोखरे के पास का है. इस वीडियो में दिख रहे चोर खुद को आजमगढ़ का रहने वाला बता रहे हैं. बताया ये भी जा रहा है कि ये वीडियो का शाम का है और चार पहिया वाहन से आने वाले ये दोनों युवक बकरी चुराकर भाग रहे थे.


इस संबंध में गोरखपुर के एसएसपी डा. सुनील गुप्‍ता ने बताया कि जानकारी मिली है कि सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें किसी बंदे की कुछ लोग पिटाई कर रहे हैं. इसमें सीओ बांसगांव को जांच दी गई है. फिलहाल किसी ने इस मामले में तहरीर नहीं दी है. पिटने, पिटाने और बकरी चुराने की जो बात आप बता रहे हैं, उसमें कोई तहरीर मिलेगी और जांच में जो भी सच्‍चाई सामने आएगी, उस हिसाब से इस मामले में कार्रवाई करेंगे.


हालांकि इस मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है. लेकिन, ये पहला मौका नहीं है, जब भीड़ ने चोरों को पकड़कर धुनाई की है. कुछ दिन पहले गोरखपुर के बांसगांव इलाके में ही एसबीआई के ग्राहक सेवा केन्‍द्र में गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे दो लुटेरों की भी भीड़ ने जमकर धुनाई कर अधमरा कर दिया था. वहीं छह दिन पहले संतकबीरनगर जिले के धनघटा इलाके में रंजिशन युवक की हत्‍या कर भाग रहे बदमाश को भीड़ ने पीट-पीटकर मार दिया था.