गोरखपुर: पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास की ऐसी मजबूत डोर से बंधा होता है, जिसमें शक की कोई जगह नहीं होती है. इस रिश्ते में जहां शक पैदा हुआ, तो टूट जाता है. ऐसा ही एक वाकया सीएम सिटी में हुआ. जिसमें, शक होने पर पति ने पत्नी से मोबाइल क्या छीना, पत्नी गहने और नकदी लेकर फरार हो गई. पति ने पुलिस को तहरीर दी है.


गोरखपुर के गोला इलाके के एक गांव में पत्नी का मोबाइल छीनना पति को महंगा पड़ गया. पत्नी नाराज होकर घर पर ही पांच साल की बच्ची छोड़ कर घर में रखा गहना और नकदी लेकर फरार हो गई. काफी तलाश के बाद भी जब उसका कहीं पता नहीं चला तो थक हार कर पति ने पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.


गोला थाने में पति ने तहरीर देकर बताया है कि पत्नी अक्सर मोबाइल पर किसी से बात करती रहती थी. शक होने पर पत्नी से बात करने वाले के बारे में पूछने पर वह आना-कानी करने लगी. वह किससे और किस नंबर पर बात करती है कुछ भी बताने को तैयार नहीं थी. जबरदस्ती करने पर वो नाराज होने लगी.


इस पर पति ने उसका मोबाइल छीन लिया. बुधवार की भोर में पत्नी पांच साल की बच्ची को सोता छोड़ घर में रखा गहना, नकदी और अन्य सामान लेकर फरार हो गई. पहले उसकी काफी तलाश की. लेकिन, कहीं पता नहीं चला. पुलिस तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.


नोएडा: छात्राओं को भद्दे संदेश भेजने के आरोपों से घिरे प्रोफेसर को यूनिवर्सिटी ने किया बर्खास्त


नोएडा: ममेरे भाई संग अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने रचा था पति के कत्ल का प्लान


दर्दनाक: सगे भाइयों ने बहन को तेजाब से नहलाया और फिर नहर किनारे फेंक कर भाग गए


बस्ती: कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार वाहन से 23 लाख रूपये से अधिक की नकदी बरामद


मथुरा: RLD प्रत्याशी का दावा ईवीएम को चूहों से खतरा, अधिकारियों ने कहा, 'ऐसा कुछ भी नहीं'