ग्रेटर नोएडा: इस साल 6 जनवरी को हुए चर्चित गौरव चंदेल हत्याकांड की लूटपाट व हत्या के लिए कुख्यात गैंगस्टर आशु जाट की पत्नी पूनम की जमानत याचिका जिला गौतमबुद्ध नगर की कोर्ट में खारिज हो गई है. गौरव की ग्रेटर नोएडा के पास हत्या कर दी गई थी और उनकी कार, लैपटॉप समेत कई कीमती सामान भी लूट लिया गया था.


उमेश और पूनम को किया था गिरफ्तार


मामला की सुनवाई के दौरान सहायक शासकीय अधिवक्ता धर्मेंद्र जयंत ने बताया कि 6 जनवरी 2020 को ग्रेटर नोएडा में रहने वाले गौरव चंदेल की पर्थला गोल चक्कर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. साथ ही उनकी किया सेल्टोस कार, लैपटॉप समेत अन्य सामान लूट लिया गया था.


उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने उमेश उर्फ छोटे तथा आशु जाट की पत्नी पूनम को गिरफ्तार किया था. एडवोकेट जयंत ने बताया कि इस मामले में की गई कार्रवाई में पुलिस ने लूटी गई कार, फर्जी नंबर प्लेट तथा अन्य सामान बरामद किया है.


हत्या-लूटपाट के दौरान मौजूद थी पूनम


एडवोकेट जयंत के मुताबिक, पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला था कि जब आशु जाट ने गौरव चंदेल के साथ लूटपाट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया तो उसकी पत्नी पूनम मौके पर मौजूद थी.


जयंत ने कहा कि गौरव चंदेल की हत्या और लूटपाट के मामले में गिरफ्तार पूनम की जमानत याचिका पर जनपद गौतमबुद्ध नगर में सुनवाई हुई. दोनों पक्षों को सुनने के बाद अपर सत्र न्यायाधीश (द्वितीय) गौतम बुद्ध नगर इंद्रजीत सिंह जोश ने कुख्यात गैंगस्टर आशु जाट की पत्नी पूनम की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है.


ये भी पढ़ें


जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर


कोरोना काल में भी धड़ल्ले से मादक पदार्थों की तस्करी जारी, 200 किलो गांजे के साथ दो लोग गिरफ्तार