ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के ग्रेनो वेस्ट अरिहंत आर्डन सोसाइटी में महिला की हत्या मामले का पुलिस ने 6 घंटे में खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज से महिला की हत्या खुलासा हुआ. पुलिस के मुताबिक महिला के दोस्त ने ही इस वारदात को अंजाम दिया था. दोनों के बीच सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती हुई थी. पुलिस ने बताया कि सिर कुचलकर महिला की निर्मम हत्या की गई थी. महिला का खून से लथपथ शव उसी के फ्लैट के अंदर बंद कमरे में मिला था.


बिसरख पुलिस ने बताया कि आरोपी घटना के बाद फ्लैट का बाहर से ताला लगाकर मौके से फरार हो गया था.फ्लैट का ताला बाहर से लगा हुआ था। मृतक का बेटा जब ड्यूटी करने के बाद घर लौटा तो फ्लैट का ताला बाहर से लगा हुआ था. उसने गेट खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. बेटे ने आस-पड़ोस के लोगों को गार्ड की मदद से घर का गेट तोड़कर देखा तो घर के अंदर उसकी मां का शव लहूलुहान स्थिति में पड़ा हुआ फर्श पर मिला. जिसको देखकर बेटे के होश उड़ गए.


बेटे ने तुरंत पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.पुलिस इस घटना में किसी मिलने-जुलने वाले का हाथ मान रही थी. पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी थी.


मध्य प्रदेश: बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज, सीएम कमलनाथ ने की मुलाकात

राम मंदिर ट्रस्ट ने खोला नया बैंक खाता, जमा होगी रामलला के चढ़ावे की रकम