प्रयागराज: गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने प्रयागराज के कुंभ मेले में गंगा स्नान किया और साधू-संतों से मुलाक़ात कर उनका आशीर्वाद लिया. विजय रुपाणी ने इस मौके पर कहा कि कुंभ मेले में उन्होंने गंगा मइया, संतों व बजरंग बली से लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा है.


उनका कहना है कि संगम में डुबकी लगाने का स्थान हो या फिर अक्षयवट और लेटे हुए हनुमान जी के दर्शन का या फिर अखाड़ों के साधू -संतों से मुलाक़ात का, उन्होंने कुंभ मेले में हर जगह पर लोकसभा चुनावों में पीएम मोदी की अगुवाई में बीजेपी की जीत की ही प्रार्थना व कामना की है.


विजय रुपाणी ने कुंभ की नगरी से विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला भी बोला और कहा कि विपक्ष के जो नेता आपस में एक दूसरे की सूरत देखना भी पसंद नहीं करते थे, आज वह सिर्फ मोदी के डर की वजह से मजबूरी में एक हुए हैं.


रुपाणी ने दावा किया कि एक साथ आने के बावजूद लोकसभा चुनाव में विपक्ष मोदी का कोई नुकसान नहीं कर पाएगा, क्योंकि जनता पहले से ही मोदी के समर्थन का फैसला कर चुकी है. गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने कुंभ मेले में परिवार के साथ संगम में आस्था की डुबकी लगाई.


इसके बाद उन्होंने अक्षयवट व लेटे हुए हनुमान मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की. उन्होंने मेले में कई संत महात्माओं से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद भी लिया. वह निर्मोही अखाड़े में विदेशी संतों को महामंडलेश्वर बनाए जाने के पट्टाभिषेक समारोह में भी शामिल हुए.