हरदोई: लखनऊ के पास बसे शहर हरदोई से एक हिला देने वाली खबर सामने आई है. पोस्टग्रेजुएशन कर रहे एक छात्र ने काली मंदिर में अपना गला काट लिया. उसे सपने में काली मां दिखी थीं जिसके बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया.


चांद बेहटा नाम के इलाके में संदीप वर्मा रहता है जो एमए का छात्र है. उसने हरदोई देहात कोतवाली इलाके में बने एक ऐतिहासिक काली में अपनी गर्दन काट ली.


सपना चौधरी का वीडियो बनाने वाले पुलिसवालों पर गिरेगी गाज़, DGP ने दिए निर्देश


अस्पताल में उसने पुलिस और डॉक्टरों को बताया कि उसके सपने में मां काली आईं थीं और उसे गर्दन काट कर मंदिर में चढ़ा देने का आदेश दिया था.


आपको बता दें कि मंदिर में मां काली की मूर्ति के सामने संदीप ने अपनी गर्दन धारदार हथियार से रेत ली थी. गला कटते ही वह बेहोश होकर गिर गया. घटना को देखते ही मंदिर में जो श्रद्धालु थे उनमें हडकंप मच गया.


तस्वीरें: पूरी तरह बदल गया है अखिलेश का अंदाज, लोगों को भा रही है ये सादगी


तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया है. एक पढ़े-लिखे युवक द्वारा ऐसा करने से इलाके भर में चर्चा का माहौल है.


अंधविश्वास में लोग अक्सर खुद के दुश्मन बन जाते हैं. हाल ही में जौनपुर में भी एक शख्स ने अपना सीना उस्तरे से काट लिया था. वह अपने सीने में बसे भगवान को दिखाना चाहता था. उसे भी अस्पताल ले जाया गया जहां उसको 23 टांके आए.


इन खबरों को भी पढ़ें-


फर्राटे से ट्रैक्टर चलाता है ये 5 साल का बच्चा, देखने वाले रह जाते हैं हैरान


अपना 'शाही बंगला' मायावती ने किया खााली, देखें अंदर की तस्वीरें


आंधी-तूफान ने बर्बाद की आम की 50 फीसदी फसल, किसान को भारी नुकसान


पति ने पत्नी की प्रेमी से कराई शादी ,बैंड बाजे के साथ पूरा गांव बना बाराती


गर्मी ने किया बुरा हाल, सड़कें खाली, घरों से निकलने में भी डर रहे हैं लोग