फ़तेहपुर: फ़तेहपुर जिले के किशुनपुर थाने की विजयीपुर पुलिस चौकी में तैनात दरोगा ने शनिवार की रात अपने ही हमराह हेड कॉन्स्टेबल दुर्गेश तिवारी को चौकी के अंदर ही बरामदे में सर्विस पिस्टल से गोली मार कर हत्या कर दी. देर रात हुई इस हत्या से चौकी में तैनात अन्य सिपाही मौके से भाग निकले.


आरोपी दरोगा लक्ष्मी कांत सेंगर बेधड़क को गिरफ्तार कर लिया गया. आधी रात के बाद आए परिजनों ने पुलिस अधिकारियों के बीच हंगामा भी काटा जिससे काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा.


पुलिस अफसरों की मानें तो चौकी में एक शिकायतकर्ता आया था जिसने काफी बदतमीजी मृतक से की थी जिसपर मृतक हेड कॉन्स्टेबल और दरोगा के बीच काफी विवाद हो गया और दरोगा ने गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई.


सिपाही की सनसनीखेज तरीके से हुई हत्या के बाद परिजनों और पुलिस के बीच नोक झोंक हुई. परिजनों ने आवाज उठाई लेकिन पुलिस ने पूरे मामले में उन्हें ढाढ़स बंधा दिया. मृतक सिपाही डेढ़ साल से चौकी में तैनात था. इलाहाबाद के नैनी का रहने वाला सिपाही की हत्या में उलझी पुलिस अब जांच पड़ताल का दावा कर रही है. जिला अस्पताल के डॉक्टर संतोष कुमार की मानें तो जिस समय सिपाही को अस्पताल लाया गया था उस समय उसकी मौत हो चुकी थी. सिपाही की मौत के बाद आरोपी चौकी इंचार्ज को अरेस्ट कर पूछताछ की जा रही है.