संभल: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के संभल में प्रेमी जोड़े के शव पेड़ से लटकते मिले. लड़के के घरवालों का आरोप है कि लड़की के घरवालों ने दोनों की हत्या कर शवों को पेड़ से लटका दिया है. हालांकि पुलिस इस मामले को ऑनर किलिंग नहीं मान रही है.


उत्तर प्रदेश के संभल में एक प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से लटका मिलने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई. लड़की और लड़का आपस में रिश्तेदार थे. लड़के के घर वालों का आरोप है कि ये ऑनर किलिंग का मामला है.


आरोप है कि लड़की के घर वालों ने इन दोनों की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया है. पुलिस मामले को ऑनर किलिंग नहीं मान रही है. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है.


कैराना उपचुनाव में बीजेपी को भारी पड़ सकती है गन्ना किसानों की नाराजगी


पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना गुन्नौर थाना इलाके की है. ऐसा माना जा रहा है कि रात में किसी समय प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने आया था. लड़की के घरवालों ने देख लिया और दोनों को मौत के घाट उतार दिया.


आरोप है कि दोनों के शव को आत्महत्या का रूप देने के लिए पेड़ पर लटका दिया गया. दोनों के शव एक पेड़ से लटके हुए थे लेकिन दोनों की टांगे ज़मीन पर टिकी हुई थीं, लड़के के घरवालों ने लड़की के परिवार के छ: लोगों पर प्रेमी जोड़े की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.