बरेली: बरेली के खुशलोक हॉस्पिटल में अब नमस्कार, गुड मॉर्निंग या गुडनाइट की जगह 'जय हिन्द' बोला जाने लगा है. एयरफोर्स की पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइल के बाद अस्पताल प्रबंधन ने ये फैसला किया है. अस्पताल का स्टाफ भी इससे खुश है वहीं मरीज भी खासे खुश नजर आ रहे हैं.


अस्पताल के एमडी डॉक्टर विनोद पगरानी का कहना है कि हमारे देश की वायुसेना ने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक करके देश वासियों का सीना 56 इंच का कर दिया है. दुनिया को अब ये समझ में आ रहा है कि अब ये पुराना इंडिया नहीं रह गया. ये न्यू इण्डिया है जो किसी के आगे झुकेगा नहीं, ये रुकेगा नहीं, ये किसी से दबेगा भी नहीं और किसी को दबाएगा भी नहीं. लेकिन अपने सम्मान की खातिर कुछ भी कर सकता है.


सपा-बसपा या कांग्रेस के साथ गठबंधन का विकल्प अभी भी हमारे लिए खुला है- राजभर


अखिलेश ने साधा प्रधानमंत्री श्रम योगी योजना पर निशाना, कहा- एक और भ्रामक प्रचार शुरू


उनका कहना है कि जय हिन्द बोलने से हम देशवासी आपस में जुड़ते हैं और देश भक्ति की भावना भी जागृत होती है. जय हिन्द बोलने से समाज में मजबूती और आपसी व्यव्हार भी अच्छा होता है. उन्होंने बताया कि आपस में मिलना हो या किसी सीनियर से बात करनी हो या फिर मरीज को देखना हो सभी से हम लोग जय हिन्द बोलते हैं.



अस्पताल के डॉ शशांक शुक्ला का कहना है कि जय हिन्द बोलना गर्व की बात है. हम सभी को अपने अभिवादन में जय हिन्द बोलना चाहिए. ऐसा करने से राष्ट्र प्रेम की भावना पैदा होती है. जब हम जय हिन्द बोलते हैं तो सामने वाला भी जय हिन्द बोलता है ये काफी जोशीला शब्द भी है. इसके लिए उनके अस्पताल में सर्कुलर भी जारी किया गया है जो नोटिस बोर्ड पर लगा हुआ है.


गोरखपुरः पिता ने दी थी कड़ी टक्कर लेकिन अब बेटे का हाथ योगी आदित्यनाथ के साथ!


यूपी: संतकबीरनगर में बीजेपी सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से पीटा