लखनऊ: यूपी के बरेली में एक प्राइवेट हॉस्पिटल के किशोरी से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नाबालिग लडक़ी के साथ अस्पताल के आईसीयू के वेंटिलेटर में कंपाउंडर और चार स्टाफ ने मिलकर गैंगरेप किया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.


कंपाउंडर सहित 5 लोगो ने किया गैंगरेप


नाबालिग को पांच दिन पहले सांप काट लेने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. पीड़िता के अनुसार रात के वक्त जब आईसीयू में कोई भी मरीज नहीं था उस दौरान कंपाउंडर और उसके 4 अन्य साथियों ने उसे नशे का इंजेक्शन दिया.


नाबालिग ने जब इंजेक्शन का विरोध किया तो उसके हाथ-पैर और मुंह को बांध दिया गया. इसके बाद सभी ने मिलकर उसके साथ बर्बरता की. मामला तब प्रकाश में आया जब पीड़िता ने घटना की पूरी जानकारी अपनी दादी को बताई. बाद में दादी ने पुलिस को मामले की सूचना दी.


एसपी सिटी ने कहा जांच के बाद होगी गिरफ्तारी


वहीं इस मामले में सिटी एसपी का कहना है कि किशोरी के बयान के आधार पर अस्पताल के स्टाफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. एसपी सिटी के मुताबिक अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जाएगी और जांच के बाद आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई होगी.


वहीं, इस मामले में पुलिस ने अभी तक अस्पताल के स्टाफ को हिरासत तक में नहीं लिया है. पुलिस इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है. इस मामले में हॉस्पिटल के स्टाफ कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.


यह भी पढ़ें-


#MeToo: रेप का आरोप लगाने वाली महिला पत्रकार का एम जे अकबर के बयान पर पलटवार, कहा- सहमति से नहीं बने थे संबंध


कल खुलेंगे सबरीमाला मंदिर के पट, एहतियात के तौर पर इलाके में धारा 144 लागू


देखें वीडियो-