मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक विवाहिता को चार साल तक बच्चा न होने पर उसके पति ने घर की दूसरी मंजिल की खिड़की से नीचे फेंक दिया.


सीओ (कटघर) सुदेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि इस घटना के बाद घायल विवाहिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. देर रात आरोपी पति को तीन तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि घर के अन्य सदस्य अभी भी फरार हैं. विवाहिता के भाई ने इस मामले में पुलिस में मामला दर्ज कराया है.


पुलिस ने बताया कि गलशहीद थाना क्षेत्र के असालतपुरा इलाके की अंजुम की शादी हिजबुर्रहमान उर्फ शब्बू से चार साल पहले हुई थी. लेकिन चार साल तक उसे कोई संतान नहीं हुई तो घर में आए दिन उसके साथ मार-पिटाई की जाती थी. साथ ही मायके से पैसे लाने पर दबाव बनाया जाता था. रविवार रात लगभग 11.30 बजे बच्चे को लेकर एक बार फिर घर में विवाद शुरू हो गया था, जिसके बाद पति हिजबुर्रहमान उर्फ शब्बू ने उसपर तमंचे की बट से सिर पर वार किया और उसे छत से नीचे फेंक दिया. छत से नीचे फेंके जाने पर विवाहिता के पैर और हाथ की हड्डी टूट गई. मोहल्ले वालों ने इस हादसे के बाद पुलिस को सूचना दी थी.


जिला अस्पताल में भर्ती पीड़ित विवाहिता ने बताया कि उसका पति बच्चे न होने के कारण आए दिन उसे प्रताड़ित करता था. साथ ही दूसरी शादी करने की धमकी देते हुए उससे मायके से पैसे लाने को कहा जाता था. रविवार को इसी बात को लेकर विवाद हुआ था और उसे छत से नीचे फेंक दिया गया.