नई दिल्ली: पीओके में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को भारतीय वायुसेना ने निशाना बनाया, जिसके बाद उनकी चौतरफा तारीफ हो रही है. पूरा देश वायुसेना के पराक्रम को सलाम कर रहा है. इस बीच आरजेडी अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने भी वायुसेना को बधाई दी है. लालू यादव ने ट्वीट किया, ''सफल ऑपरेशन के लिए हमारे एयरफोर्स को बधाई. जय हिंद, जय भारत.''





बता दें कि भारत ने तड़के 3.30 बजे यह हमला किया. जानकारी के मुताबिक भारतीय वायुसेना ने 1000 किलो बरसाए. इस कार्रवाई में 200 से 300 आतंकवादी मारे गए हैं. साथी ही जैश का ऑपरेशनल ऑफिस अल्फा-3 को तबाह कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एयर स्ट्राइक में 350 आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है, जिनमें से 25 ट्रेनी बताए जा रहे हैं.


भारतीय वायु सेना की कार्रवाई पर प्रशांत किशोर ने कहा- 'जवानों को सलाम'


ताजा जानकारी के मुताबिक इस एयर स्ट्राइक में जैश के कश्मीरी ऑपरेशन के हेड मुफ्ती अजहर और मसूद अजहर का भाई इब्राहिम अजहर भी मारा गया. इससे पहले मसूद अजहर के साले के मारे जाने की खबर भी सामने आ चुकी है.


वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र की सरकार को हमने कहा है कि आतंकवाद के खिलाफ जो भी जरूरी कार्रवाई हो वो की जाए. सीएम ने कहा कि लोगों के मन में आक्रोश है. आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो चुकी है.


यह भी देखें