नई दिल्ली: पाकिस्तान में आतंकियों के ठिकाने पर वायु सेना की कार्रवाई के बाद देश भर में खुशी का माहौल है. चाहे राजनेता हों, अभिनेता हों, खिलाड़ी हों या आम आदमी हो वायुसेना की चौतरफा तारीफ हो रही है. इस बीच बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इस ऑपरेशन के लिए वायुसेना को सैल्यूट किया है. उन्होंने कहा कि इस समय पूरा देश पीएम नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है.


शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया, ''माननीय प्रधानमंत्री! पूरा देश इस समय आपके साथ है. हम सब लोग आपके साथ हैं और आपको हमारा पूरा समर्थन है. इंडियन एयरफोर्स को सैल्यूट. जय हिंद की सेना, जय हो, जय हो, जय हो! जय हिंद.''





जानकारी के मुताबिक इस एयर स्ट्राइक में जैश के कश्मीरी ऑपरेशन के हेड मुफ्ती अजहर और मसूद अजहर का भाई इब्राहिम अजहर भी मारा गया. इससे पहले मसूद अजहर के साले के मारे जाने की खबर भी सामने आ चुकी है.


वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र की सरकार को हमने कहा है कि आतंकवाद के खिलाफ जो भी जरूरी कार्रवाई हो वो की जाए. सीएम ने कहा कि लोगों के मन में आक्रोश है. आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो चुकी है.


कब और कैसे हुआ हमला ? 


भारतीय वायुसेना ने 12 मिराज विमानों के जरिए पीओके में करीब 21 मिनट तक बमबारी की. तड़के 3 से चार बजे के बीच ये हमला किया गया. जानकारी के मुताबिक भारतीय वायुसेना ने 1000 किलो बम बरसाए. इस कार्रवाई में 25 टॉप कमांडरों के अलावा 325 आतंकियों के भी मारे जाने की खबर. साथी ही जैश का ऑपरेशनल ऑफिस अल्फा-3 को तबाह कर दिया.


यह भी देखें