अलीगढ़: अलीगढ़ की तहसील खैर कस्बे में दिनदहाड़े बाइक सवार युवकों ने तमंचे के बल पर दुकानदार से लूट की घटना को अंजाम दिया. लूट के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए. घटना शुक्रवार सुबह 10 बजे की बताई जा रही है, जब दुकानदार ने अपनी दुकान खोली थी.


नकाबपोश तीन बदमाशों ने की चोरी


बताया जा रहा है कि तभी अचानक मुंह पर कपड़ा बांधकर तीन बदमाश उसकी दुकान में घुस आए और तमंचा दिखाकर उस दुकान से रुपये लूटकर उसे धमकाते हुए मौके से फरार हो गए. तमंचे के डर से दुकानदार उनका विरोध भी नहीं कर सका. लूट की ये पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है. तीनों बदमाशों की उम्र करीब 20 के आसपास बताई जा रही है.


सुबह 10 बजे करीब हुई लूट


दरअसल, खैर कस्बे में मनोज नाम के व्यक्ति की जनरल स्टोर की दुकान है.जिसपर उसके साथ उसका भाई कमल भी बैठता है. शुक्रवार सुबह जब ये दोनों दुकान खोलकर बैठे, तभी लगभग 10 बजे के आसपास तीन बाइक सवार बदमाश दुकान में घुस आते हैं. तीनों के मुंह बंधे हुए थे. दुकानदार को लगा कोई सामान लेने वाले ग्राहक है, लेकिन तीनों में से एक तो बाहर खड़ा रहा, जबकि दो ने दुकान के अंदर आकर तमंचा निकाल लिया. उनमें से एक की पीठ पर बैग भी लटका हुआ था. उन्होंने तमंचा दिखाया और गल्ले में रखे रुपये निकालकर फरार हो गए. दुकानदार ने विरोध करना चाहा, लेकिन वो उसे धमकाते हुए भाग गए. तमंचे की वजह से दुकानदार उनके पीछे भी नहीं भाग पाया.


अलीगढ़ के एसपी का बयान


अलीगढ़ के एसपी ग्रामीण अतुल शर्मा ने बताया कि लगभग 10 बजे करीब तीन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. दुकानदार ने करीब डेढ़ लाख रुपये की लूट बताई है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.


यह भी पढ़ें:


Uttar Pradesh चंद अंडों के फूट जाने पर मां ने कर दी बेटी की हत्या, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा