हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले में अचानक बढ़े क्राइम का ग्राफ पर ब्रेक लगने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में हत्या, लूटपाट और दुष्कर्म जैसी आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है. अपराध की इस श्रेणी में एक और खौफनाक वारदात की कहानी जुड़ गई है. जहां एक दरिंदे ने आठ साल की मासूम बच्ची का सोते समय अपहरण कर लिया और फिर उसकी हत्या करके उसे जला डाला. इस खौफनाक वारदात को पुलिस तंत्र-मंत्र से जोड़कर देख रही है.


आठ वर्षीय मासूम की निर्मम हत्या

शुक्रवार रात 11 बजे करीब पुलिस हमीरपुर के उस घर में पहुंची, जहां आठ वर्षीय मासूम की निर्मम तरीके से हत्या करते हुए उसे राख में तब्दील कर दिया गया था. इस वारदात को अंजाम देने वाला दरिंगा नग्न अवस्था में राख के ढेर पर चारपाई बिछा कर लेटा हुआ मिला. पुलिस की मानें, तो ये हत्या तंत्र-मंत्र के चक्कर में की गई है.


नग्न हालत में राख पर चारपाई डालकर लेटा रहा हत्यारा

साल वर्षीय बच्ची का नाम पूनम था. जिसे संतोष नाम के युवक ने मौत के घाट उताया दिया. पुलिस ने हत्यारोपी संतोष को गिरफ्तार कर लिया है. अक्सर आपने हत्यारों को वारदात को अंजाम देकर फरार होते हुए देखा होगा, लेकिन संतोष ने सोती हुई बच्ची को मौत की नींद सुला दिया. फिर उसे जला डाला, लेकिन ये सब करने के बाद भी वो मौके से भागा नहीं, बल्कि नग्न हालत में राख पर चारपाई डालकर लेटा रहा.


इलाके में खौफ का माहौल

हमीरपुर में मौदहा कोतवाली पुलिस 24 घंटे से लापता लड़की की तलाश में इलाके की खाक छानती घूमती रही. तभी किसी पड़ोसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी कि बगल के घर से धुआं निकलने हुए लोगों ने देखा है. जिसकी महक से लग रहा है कि किसी का शव जलाया जा रहा है. सूचना मिलने ही आनन-फानन में पुलिस डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची. सोते समय बच्ची का अपहरण कर हत्या करते हुए राख में तब्दील करने की इस वारदात के बाद कस्बे में सनसनी फैल गई. लोग सहमे हुए हैं.


यह भी पढ़ें: