नई दिल्लीः मध्य प्रदेश की सबसे हाई प्रोफाइल सीट भोपाल से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को टक्कर देने के लिए बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को चुनावी मैदान में उतारा है. राजगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह राजगढ़ पहुंचे. दिग्विजय सिंह को टक्कर देने के लिए उनके सामने मैदान में भोपाल सीट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को टिकट देने को लेकर सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह तो बीजेपी के ऊपर निर्भर है वह किसको टिकट दे. हमारा पूरा कैंपेन और प्रचार सकारात्मक रहेगा. भोपाल की जनता पर हमको ध्यान देना है और उनकी सेवा करना ही हमारा धर्म है.


इसके अलावा जयवर्धन सिंह ने कहा कि ये तो बीजेपी का दायित्व है कि वह किस को मैदान में उतारती है. भोपाल में जब से दिग्विजय सिंह को टिकट मिला है तब से वह लगातार भोपाल लोकसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे हैं और जनता का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं. मुझे विश्वास है जो दृष्टिकोण दिग्विजय सिंह भोपाल के लिए प्रस्तुत करेंगे उस पर भोपाल की लोक सभा क्षेत्र की जनता पूरा आशीर्वाद देगी,


इसके अलावा जयवर्धन सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह यह सहन नही कर पा रहे हैं कि अब वह सीएम नहीं हैं और कमलनाथ सीएम हैं.


मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में आंधी तूफान और बारिश ने तबाही मचाई लेकिन प्रदेश की सियासत में इसे लेकर भूचाल आ गया है. प्राकृतिक आपदा पर मुआवजे को लेकर गरमाई सियासत में दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह ने भी तीखा पलटवार करते हुए कहा कि जहां-जहां पर नुकसान हुआ है वहां हमारे मुख्यमंत्री कमलनाथ जी सर्वे कराएंगे. हर किसान को जहां-जहां नुकसान हुआ होगा उनको उचित मुआवजा दिलवाएंगे.