जम्मू: जम्मू में गुरुवार को सामने आए कोरोना के 46 नए मरीजों के साथ ही संभाग में इस महामारी से संक्रमित मरीज़ों का आंकड़ा 1000 के पार पहुंच गया है. वहीं जम्मू कश्मीर में कोरोना के लगतार बढ़ रहे मामलों के बीच गुरुवार को प्रदेश के ट्रांसपोर्ट कमिश्नर ने आदेश जारी कर सभी अंतर जिला रूटों पर परिवहन निगम की बसें चलाने का आदेश जारी कर दिया.


इस आदेश में कहा गया है की परिवहन निगम की बसें रोजाना जम्मू से पुंछ, मेंढर, राजौरी, रियासी, शिव खोरी, किश्तवाड़, डोडा, भदरवाह, डोडा, उधमपुर, बिलावर और कठुआ के लिए चलाई जाएंगी.


इसके साथ ही कश्मीर घाटी में त्राल से श्रीनगर, पुलवामा से श्रीनगर, अनंतनाग से श्रीनगर, बारामुल्ला से श्रीनगर, कुपवाड़ा से श्रीनगर, सोपोर से श्रीनगर, टंगमर्ग से श्रीनगर, गांदरबल से श्रीनगर, बांडीपोरा से श्रीनगर तक की बस सेवा चलाई जाएगी.


वहीं जम्मू ज़िले में गुरुवार को पांच नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. गुरूवार को जो नए मामले सामने आए उनमें एक सीआरपीएफ का जवान भी शामिल है. वहीं जम्मू के कठुआ ज़िले से सात नए मामले सामने आए जिनमें से पांच हीरानगर और एक-एक मामला बनी और कठुआ से शामिल है. जम्मू के राजौरी से दो नए संक्रमित मामले सामने आए हैं. उधर जम्मू के उधमपुर ज़िले में तीन नए मामले सामने आए हैं.


भारत बना एशिया का सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित देश, दुनिया में स्पेन-ब्रिटेन को भी पछाड़ा