जौनपुर: उत्तर प्रदेश में दबंगों के भीतर से पुलिस डर किस तरह से खत्म हो गया है इसका एक उदाहरण वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिला. वायरल वीडियो में दबंग कुछ महिलाओं की डंडों से पिटाई करते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है ये वीडियो जौनपुर का है और पिटाई का आरोप अखिलेश सरकार में राज्यमंत्री रहे जगदीश सोनकर के भाई और ब्लाक प्रमुख दीपचंद सोनकर पर लगा है. पुलिस ने वीडियो वायरल होने का बाद मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हो पायी है.


ये वीडियो जौनपुर जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के ककोरगहना गांव का है. महिलाओं का आरोप है कि करंजाकला ब्लाक प्रमुख दीपचंद सोनकर अपने गुर्गों के साथ इनकी खेती की जमीन पर जबरदस्ती कब्जा करना चाह रहे थे, जिसका विरोध करने पर ब्लाक प्रमुख के इशारे पर गुंडों ने लाठी डंडे से उनपर हमला कर दिया. मामले में स्थानीय थाने में तहरीर के आधार पर मुकदमा भी दर्ज हो चुका है.


विधानसभा में बोले सीएम योगी: कहा- हमें सॉल्वर गैंग विरासत में मिले थे


बता दें कि सपा सरकार में राज्यमंत्री रहे और वर्तमान में शाहगंज के विधायक जगदीश सोनकर के भाई करंजाकला के ब्लाक प्रमुख दीपचंद सोनकर बीते 14 दिसंबर को कथित रूप से गांव में अपने गुर्गों के साथ जमीन पर कब्जा करने के इरादे से गये थे. जब इस बात की भनक संबंधित लोगों को हुई तो महिलाएं विरोध करने लगी. इसके बाद ब्लाक प्रमुख के साथ गए हुए गुंडों ने कथित रूप से उन्हें गाली देने लगे और इसके बाद उन्होंने उन्हें पीटना शुरू कर दिया. इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज हो गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.



यह भी देखें: