लखनऊ: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव के पहले गठबंधन पर कहा , हम लोग नजदीक आ रहे हैं तो बीजेपी को अच्छा नहीं लग रहा है और बीजेपी हमारे नजदीक आने पर शांत नहीं बैठने वाली, लेकिन इसका हम पर कोई असर नहीं होगा. कैराना और नूरपुर उपचुनाव के बाद आरएलडी नेता जयंत चौधरी,विजयी सांसद तबस्सुम हसन के साथ अखिलेश यादव से मिलने और धन्यवाद कहने के लिए लखनऊ जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट पहुंचे थे.




जयंत चौधरी ने कहा जिस तरह से अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी का सहयोग मिला उसके लिए हम अखिलेश और उनकी पार्टी का धन्यवाद कहने आए हैं गठबंधन पर उन्होंने कहा की आगे चर्चा आपस में जरूर होगी.

जाहिर है कैराना और नूरपुर से जीत मिलने के बाद आरएलडी और सपा खासे उत्साहित हैं ,सरकारी आवास खाली करने के बाद अखिलेश भी जनता के बीच साइकिल चलाते नज़र आ रहे हैं. अखिलेश ने गठबंधन की जीत पर सभी दलों को बधाई दी और कहा आगे चर्चा होगी की हम एकजुट कैसे हों, लेकिन जिस बीजेपी ने तबस्सुम हसन की जीत के बाद सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार किया, वो आगे भी साजिश करते रहेंग लेकिन इससे हम पर कोई असर नहीं होने वाला है.



बता दें कि सरकारी बंगला छोड़ने के बाद से अखिलेश यादव फ़ॉर्म में हैं. पत्नी डिंपल और बच्चों संग वे 2 जून से वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरे हुए हैं. घर छोड़ने के बाद से यूपी के पूर्व सीएम का रूटीन बदल गया है.

सवेरे-सवेरे अखिलेश गोमती रिवर फ़्रंट पर साइकिल चलाते हैं और फिर दोस्तों संग पार्क में क्रिकेट खेलते हैं.दिन में समाजवादी पार्टी ऑफ़िस पहुंच जाते हैं. नेताओं से मिलना- मिलाना, हाल चाल और संगठन की जानकारी कर लेते हैं.