नई दिल्लीः जनता दल यूनाइटेड के नेता आरसीपी सिंह ने राष्ट्रिय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव पर जवाबी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी के कारण ही पूर्व उपमुख्यमंत्री ज्यादातर समय राज्य से बाहर रहते हैं. तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास में ‘‘शराब माफिया’’ के घूमने का आरोप लगाया था.


नीतीश कुमार के करीबी सहयोगी और राज्यसभा में पार्टी के नेता आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री के बारे में किए गए ट्वीट को लेकर तेजस्वी पर निशाना साधा.


आरजेडी नेता के ट्वीट के बारे में पूछे जाने पर आरसीपी ने कहा, ‘‘आपको पता लगाना चाहिए कि वह (यादव) अधिकांश समय कहां गुजारते हैं. क्योंकि बिहार में शराबबंदी है, इसलिए वह बाहर रहते हैं. शराब माफिया हमेशा उनके इर्द-गिर्द रहता है.’’


तेजस्वी ने ट्वीट किया था, ‘‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी सहयोगी मद्यनिषेध कानून का उल्लंघन कर शराब पीते हैं. शराब माफिया उनके (मुख्यमंत्री) के आवास में खुलेआम घूमता है.’’


उनकी यह टिप्पणी तब आई जब शराबबंदी के मुद्दे पर नीतीश कुमार के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में आरजेडी के एक नेता को गिरफ्तार किया गया.


Bihar Bypoll Results: जेडीयू ने कहा- इसी तरह की हार के बाद दोबारा मजबूत होकर लौटे थे