पटना: पूर्व जेडीयू नेता प्रशांत किशोर ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं अब जेडीयू ने अब इसका पलटवार किया है. जेडीयू नेता और राज्य सभा सांसद आरसीपी सिंह ने कहा, "हम लोगों को ऐरू गेरू नत्थू खैरा से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है. प्रशांत किशोर फूंका हुआ कारतूस हैं जिसे दागेंगे उसका असर नहीं होगा."


आरसीपी सिंह ने कहा, "नीतीश कुमार की अपनी एक पहचान है. इस पृथ्वी पर किसी की औकात नहीं है कि नीतीश कुमार को पिछलग्गू बना सके. उन्होंने अपने काम की बदौलत, अपने संस्कार की बदौलत, देश की राजनीति में अपनी एक पहचान बनाई है और नीतीश कुमार को किसी से ऐरू गैरु नत्थू खैरा से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है."

पीके को पढ़ने की दी नसीहत


आरसीपी ने पीके का जवाब देते हुए कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी गांधी, लोहिया, जयप्रकाश, बाबा साहेब और जन नायक कर्पूरी ठाकुर की विचारधारा पर चल रही है. उसी पर काम भी हो रहा है और आगे भी होता रहेगा. उनको पहले पढ़े लिखे तो होने दीजिए.


"बिहार किसी से पिछड़ा नहीं"

बिहार में विकास नहीं होने के आरोपों पर पीके का पलटवार करते हुए उन्होंने कहा, "बिहार किसी भी क्षेत्र में किसी भी राज्य से पिछड़ा नहीं है. जिनको बिहार के बारे में जानकारी ही नहीं है कि 2005 में बिहार कैसा राज्य था. बिहार की जनता जानती है कि नीतीश कुमार ने काम किया, काम कर रहे है, काम करते रहेंगे. उनका संकल्प बिहार को विकसित प्रदेश बनाने का है वो करेंगे, जिसको जो बोलना है बोलते रहें."


ये भी पढ़ें


नई पार्टी बनाने के सवाल पर बोले प्रशांत किशोर- मैं न किसी के साथ खड़ा हूं और न किसी के विरोध में

कमलनाथ बोले- मैं जब शिवराज चौहान से नाराज नहीं होता तो, सिंधिया से कैसे नाराज हो सकता हूं?