पटना: अपने दो दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने साफ किया कि नीतीश कुमार से गठबंधन नहीं टूटेगा. अब जेडीयू ने अमित शाह के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि हमने तो पहले ही ये कहा था. एबीपी न्यूज़ से बातचीत करते हुए जेडीयू सूत्रों ने बताया कि हमने तो पहले ही कहा था कि हम गठबंधन में बने रहेंगे.


आज पटना पहुंचने पर अमित शाह ने नीतीश कुमार से मुलाकात की. दोनों नेताओं ने साथ में नाश्ता किया और अब डिनर पर दोनों नेताओं की दिन में दूसरी मुलाकात होगी. पटना के बापू सभागार में शक्ति केंद्र प्रभारियों के साथ बैठक में उन्होंने साफ किया कि बिहार में नीतीश कुमार के साथ गठबंधन बरकार रहेगा. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि बिहार की सभी 40 सीटें एनडीए जीतेगी.


अब अमित शाह और जेडीयू दोनों ने गठबंधन बरकरार रखने पर सहमति तो जता दी है लेकिन सीट बंटवारे को लेकर फिलहाल कोई ठोस नतीजा नहीं निकला है. अब सबकी नजरें आज रात होने वाले डिनर पर टिकी हैं.


बीजेपी अध्यक्ष ने आज कहा कि हम बिहार में हार गए थे लेकिन नीतीश जी अब हमारे साथ हैं. हमें मित्रों को सम्मान देना आता है. चार साल में यूपीए ने बिहार को एक लाख 93 हज़ार करोड़ लेकिन मोदी सरकार ने 4 लाख 33 हज़ार 800 करोड़ रुपये दिए. चारा घोटाला की तरह नहीं हो सकता, क्योंकि यहां नीतीश और सुशील मोदी की सरकार है. बिहार हमारे साथ आया है. ये बीमारू राज्य से बाहर आने की सूची में है.