पटना: महागठबंधन में शामिल हम पार्टी के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के सुर बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलते दिखे. सवाल जब धारा 370 का हुआ तो मांझी ने नीतीश की तारीफ़ कर दी और कहा इस मुद्दे पर हम साथ हैं. मांझी ने साफ कहा कि नीतीश कुमार का स्टैंड ठीक है. धारा 370 जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए प्राणवायु के रूप में है. अगर वो हट जाएगा तो वहां की हालत क्या होगी समझ सकते हैं.


बता दें कि गुरुवार को नीतीश ने कहा था कि वो धारा 370 हटाने के पक्ष में नहीं हैं. मांझी यहीं नहीं रुके. उन्होंने नीतीश के फरक्का डैम पर उनके साथ रहने की बात को दोहराया. उन्होंने कहा कि कुछ नेशनल इश्यू ऐसा होता है जिसमें हमलोग को साथ रहना चाहिए.


मांझी इन दिनों महागठबंधन में सीटों के बंटवारे पर नाराज चल रहे हैं. पहले लालू के साथ मिलकर मामला सुलझा लेने की बात कह रहे थे लेकिन आज लालू के सवाल पर लहज़ा बदला हुआ था. मांझी ने लालू यादव और कांग्रेस दोनों पर इशारों-इशारों में कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि अगर लालू मुलाकात के नहीं बुलाते हैं तो देखा जाएगा कि क्या करना है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानन्द राय ने मांझी को खुला ऑफर पहले ही दे रखा है.


यह भी देखें