जालौन: रांची सीबीआई कोर्ट के जज शिवपाल सिंह ने लालू यादव को चारा घोटाला मामले में सजा सुनाई जिसके बाद वे चर्चा में आ गए. अब उनसे जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसके मुताबिक यूपी के जालौन में उनका परिवार परेशान है और इंसाफ की गुहार लगा रहा है.


जज शिवपाल सिंह के बड़े भाई सुरेंद्र पाल सिंह ने कहा,"हमारे पास जो जमीन है उसके बीच से एक चकरोड निकाल दी गई है. इसके संबंध में हमने कई बार अधिकारियों से मुताकात की लेकिन कोई हल नहीं निकला. जज साहब ने भी जिलाधिकारी से मुलाकात की लेकिन फिर भी कुछ नहीं हुआ."



इतना कहने के बाद सुरेंद्र पाल सिंह की आखें नम हो गईं और गला भर आया. लालू को सजा सुनाते वक्त जज शिवपाल सिंह ने कहा था कि उनको पैरवी के लिए फोन आया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक डीएम ने उन्हें फोन किया था और फैसले को लालू के पक्ष में देने को कहा था.



जालौन के जिलाधिकारी मन्नान अख्तर ने आरोपों पर अपना पक्ष रखते हुए कहा," ना तो मैंने किसी को फोन किया था और ना ही मेरा कोई बिहार कनेक्शन है. मेरे बारे में जो कुछ भी कहा जा रहा है वो बेबुनियाद है. मेरे बारे में अगर कहीं कुछ छापा गया है तो मैं उस पर संज्ञान लूंगा."