लखनऊ: यूपी के कन्नौज जिले में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसको लेकर खूब चर्चा हो रही है. यह मामला एक बकरी से जुड़ा हुआ है. दरअसल कन्नौज के सिलुआपुर गांव में एक बकरी अपने मालिक की जेब में रखे 66,000 रुपये के नोट को चबा गई.


अपने आप में खास तरह की इस घटना की पूरे इलाके भर में चर्चा जोरों पर है. द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबकि बकरी के मालिक सर्वेश कुमार अपनी पैंट की जेब में पैसे छोड़कर नहाने गए थे तभी बकरी नोट गटक गई. सर्वेश कुमार पाल इन पैसों से ईट खरीदने वाले थे ताकि वह घर बना सकें.


उन्होंने कहा, ''मैं नहा रहा था और पैसे मेरी जेब में थे. हर तरह के कागज को खाने के लिए पहचाने जाने वाली बकरी को अपनी पसंदीदा भोजन करने का मौका मिल गया..क्या किया जाए, मेरी बकरी मेरे लिए बच्चे जैसी है. बकरी 2000 रुपये के 31 नोट चबा गई."


इस अनोखी घटना की खबर फैलते ही इलाके के लोग बकरी को देखने के लिए सर्वेश के घर उमड़ पड़े. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो बकरी के साथ सेल्फी भी ली.


सर्वेश ने कहा, ''कुछ लोगों ने मुझसे कहा कि बकरी को मवेशी के डॉक्टर के पास ले जाएं ताकि किसी तरह दवा देकर उसे उल्टी करवाया जाए ताकि पैसों को रिकवर किया जा सके. कई ने तो कहा कि बकरी को कसाई के हाथों बेच दिया जाए, क्योंकि इसकी वजह से यह दुर्भाग्य हुआ है.'' कुछ लोगों ने यह भी सुझाव दिया कि बकरी को पुलिस के हवाले कर दिया जाए.