कानपुर: भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति के बैठक में हिस्सा लेने आये मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के काफिले में शामिल एक गाड़ी ने कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कार को टक्कर मार दी. इससे नाराज कैबिनेट मंत्री अपनी कार से नीचे उतर आये और ड्राइवर को जमकर फटकार लगायी. डरा सहमा ड्राइवर ड्यूटी पीरियड में मंत्री के पैर छू कर सामूहिक रूप से माफ़ी मांगी.


 बता दें कि सोमवार को लाजपत भवन में भाजयुमो की प्रदेश कार्य समिति के बैठक का आयोजन हुआ है. जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय और भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष समेत पूरे प्रदेश से पदाधिकारी शिरकत करने के लिए आये हैं. प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आने वाले 2019 लोकसभ की रणनीति तैयार की जायेगी.


बैठक में हिस्सा लेने जा रहे मुख्यमंत्री की काफिले के साथ ही कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की भी कार अंदर जा रही थी. काफिले में चल रही एक कार ने कैबिनेट मंत्री की कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस बात गुस्साए सतीश महाना अपनी गाड़ी से उतर कर ड्राइवर पर बरस पड़े. महाना को आग बबूला देख ड्राइवर पुलिस कर्मी ने उनके पैर छू कर सामूहिक रूप से माफ़ी मांगी.


पुलिसकर्मी अनिल ने जैसे ही माफ़ी मांगी तो कैबिनेट मंत्री बैठक में हिस्सा लेने के लिए चले गए. फ्लीट के ड्राइवर अनिल का कहना है कि मुख्यमंत्री की गाड़ी अन्दर चली गयी तो मैंने अपनी गाड़ी आगे बढ़ा दी. उसी दौरान मंत्रीजी की गाड़ी आ गयी जिसमें टक्कर लग गयी.