कानपुर: कानपुर में इन दिनों एक वांछित अपराधी का पुलिस थाने में जन्मदिन मनाने का मामला चर्चा में है. बर्रा थाने से वांछित अपराधी जिद्दी पंडित ने चौकी इंचार्ज और सिपाहियों के साथ ना केवल जन्मदिन मनाया बल्कि चौकी के अन्दर केक भी काटा. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे अपराधी अपने हाथ से दरोगा और अन्य सिपाहियों को केक खिला रहा है. जैसे ही पुलिस कर्मियों के साथ अपराधी की जन्मदिन मनाते हुए फोटो वायरल हुई हड़कंप मच गया. एसपी साउथ ने वायरल फोटो की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.



नौबस्ता में रहने वाला शातिर अपराधी रजत शर्मा उर्फ़ जिद्दी पंडित पर शहर के कई थानों में अपराधिक मामले दर्ज हैं. बीते 16 जनवरी को जिद्दी पंडित ने बर्रा थाना क्षेत्र स्थित जरौली में रहने वाले कारोबारी शैलेश राजपूत के रंगदारी मांगी थी. शैलेश राजपूत ने जिद्दी पंडित को रंगदारी देने से इनकार कर दिया. इससे नाराज जिद्दी पंडित अपने साथियों के साथ कारोबारी के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया था.


पीड़ित शैलेश ने बर्रा थाने में जिद्दी पंडित के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था. बर्रा पुलिस पीड़ित को लगातार आश्वासन दे रही थी कि आरोपी की तलाश की जा रही है. लेकिन आरोपी पुलिस कर्मियों के साथ ही अपना जन्मदिन मना रहा है.



बर्रा थाना क्षेत्र स्थित यादव मार्केट चौकी इंचार्ज अरुण यादव के साथ चौकी में केक काटने का फोटो बीते सोमवार देर वायरल हो गया. पुलिस कर्मियों और शहर की जनता के बीच यह वायरल फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है.


एसपी साउथ रवीना त्यागी के मुताबिक इस घटना की जांच की जा रही है. वायरल फोटो कब की है पूरा क्या मामला है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.