कानपुर: एक युवक का शादीशुदा महिला के साथ प्रेम प्रसंग था. महिला के परिजनों को इस बात की खबर लग गई. एक दिन मौका देख कर महिला के परिजनों ने युवक को दबोच लिया, उसकी पिटाई की और उसका प्राइवेट पार्ट काट कर खेत में फेंक दिया. युवक अब अस्पताल में भर्ती है जबकि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


मामला कानपुर के ककवन थाना इलाके का है जहां एक युवक का अफेयर गांव की शादीशुदा महिला से था. दोनों अक्सर समाज और परिवार से छुप कर मिलते थे. एक रोज महिला के परिवार ने दोनों को देख लिया था. तभी से वो लोग युवक को सबक सिखाना चाहते थे.


गुरुवार को महिला के ससुर और जेठ ने युवक को खेत में दबोच लिया. दोनों ने जम कर युवक को पीटा और धारदार हथियार से उसके प्राइवेट पार्ट को काट कर खेत में फेंक दिया. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए.


पीड़ित युवक को हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसने बताया कि वह लहूलुहान हालत में घर पहुंचा था और परिजनों ने उसे अस्पताल तक पहुंचाया. उसने बताया कि आरोपियों ने जिस वक्त घटना को अंजाम दिया आस पास के खेतों में कोई नहीं था.


एसपी ग्रामीण प्रदुमन सिंह के मुताबिक ककवन थाना क्षेत्र के एक गाँव यह घटना घटित हुई. जिसमें एक महिला द्वारा एक छेड़छाड़ की तहरीर दी गयी है. इसी सम्बन्ध में पीड़ित युवक की तरफ से गुप्तांग काटने की तहरीर दी गयी है. इस घटना की पुलिस जाँच कर रही है और साक्ष्यों के आधार पर विधिक कार्यवाई की जा रही है. इस घटना में प्रेम सम्बन्ध की बात भी सामने आई है.