कानपुर: सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं के लिए 15 जनवरी का दिन बहुत ही खास है. बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव बर्थ डे 15 जनवरी को है. इस दिन को खास बनाने में दोनों दल के कार्यकर्ता जुटे हैं. बसपा-सपा के कार्यकर्ता एक जुटकर हो कर अपने नेता का जन्मोत्सव मनाने की तैयारियों में जुटे है. बसपा कार्यकर्ताओ ने पूरे शहर में पम्पलेट बाट कर शहर वासियों को आमंत्रित किया है. इसके साथ ही बहन जी के 63 वे बर्थडे पर 63 किलो का केक काट कर सेलिब्रेट करेंगे.


बसपा कार्यकर्ता कल्याणपुर स्थित मैनावती मार्ग स्थित एक गेस्ट हाउस में बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन मनाएंगे. लखनऊ कानपुर मंडल जोन इंचार्ज नरेन्द्र कुशवाहा मुख्य अतिथि के रूप म मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही बड़ी संख्या में बसपा के सभी मोर्चे के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे.


बसपा महानगर अध्यक्ष सुरेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बहन जी जन्मदिन जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जाएगा. बहन के जन्मदिन पर 63 किलो का केक काटा जाएगा. हमारे कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर और गांव-गांव जाकर पम्पलेट बांटने कर लोगो जन्मदिन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है. हमारा संकल्प है कि 201 9 के लोकसभा चुनाव में बहन जी को जीता कर प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचाए. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन से कार्यकर्ताओं को नई उर्जा मिली है. इस उर्जा के साथ हम लोग जनता के बीच जा रहे हैं.


उन्होंने कहा कि यह बहुत ही सुनहरा मौका आया है जब सांसद डिम्पल यादव और बहन जी का जन्मदिन एक साथ मनाया जा रहा है. हम लोग इस अवसर को बड़े ही धूम धाम के साथ मनाएंगे. इससे समाज में एक अच्छा सन्देश जाएगा. प्रदेश की जनता भी इस गठबंधन की मजबूती को देखना चाहती है.


सपा जिलाध्यक्ष मोईन खान के मुताबिक डिम्पल यादव और बहन जी का जन्मदिन एक ही दिन है यह बड़ा ही सुनहरा अवसर है. हम इसे एक जुटता के प्रतीक के रूप में मनाएंगे. डिम्पल यादव के जन्मदिन के मौके पर हम समाज में अच्छा काम करने वाली महिलाओं को सम्मानित करेंगे. स्वस्थ्य शिविर का आयोजन करेंगे, इस मौके पर समाजवादी पार्टी के सभी विधायक और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे.