कानपुर: एसएसपी ऑफिस पहुंच कर एक महिला ने जब अपने दर्द की दास्तान सुनाई तो पुलिस के सभी अधिकारी सन्न रह गए. पीड़ित महिला ने अपने सिपाही पति की करतूत बताई और इंसाफ मांगा. एसएसपी ने जांच करा कार्रवाई का आश्वासन दिया है.


बुधवार को एक महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर सिपाही पति की करतूत बताई. उसका आरोप है कि आठ माह की प्रेग्नेंट होने के बाद भी पति अननेचुरल सेक्स करने का दबाव बनाता है और विरोध करने पर मारपीट करता है.


शाहजहांपुर: महिला ने बीजेपी विधायक के बेटे पर लगाया बलात्कार का आरोप


सजेती थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में रहने वाली युवती की शादी 2015 में गांव में ही रहने वाले एक पुलिस कॉन्सटेबल से हुई थी. वह औरैया जनपद में तैनात है, पहले वो पत्नी को लेकर औरैया में रहता था लेकिन तीन महीने पहले ही उसने पत्नी को मारपीट करके घर से निकाल दिया.


पीडिता ने बताया कि वह आठ माह की प्रेग्नेंट है और पति अननेचुरल सेक्स का दबाव बनाता है. पीड़िता ने इसके लिए इंकार किया तो उसके साथ मारपीट की गई. विरोध करने पर भी जबरदस्ती की गई. आरोप है कि उसे घर से निकाल दिया गया और ससुराल पक्ष के लोगों ने भी उसकी मदद नहीं की.


6 साल की बच्ची के साथ चाचा ने की दरिंदगी, चिल्लाई तो मुंह में ठूंसा कपड़ा


एसपी क्राइम राजेश यादव के मुताबिक एक युवती अपनी समस्या लेकर आई थी. मामला पारिवारिक विवाद का है. युवती का पति सिपाही है. उसके मामले को परिवार परामर्श केंद्र भेजा गया है जहां पर दोनों पक्षों की सुनवाई कर उनकी समस्या का निवारण किया जायेगा.