लखनऊ: बीजेपी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को दावा किया कि यूपी में बीजेपी की लहर चल रही है और कहा कि यह लहर प्रदेश में व्याप्त गुंडाराज पर कहर बनकर बरसेगी.


मौर्य ने यहां प्रदेश चुनाव समिति की बैठक के बाद एक बयान में कहा, ‘‘2017 में बीजेपी सरकार आते ही प्रदेश में व्याप्त अराजकता और गुंडाराज से सख्ती से निपटेगी. अपराधी और भ्रष्टाचारी जेल की सीखचों के भीतर नजर आएंगे.’’ उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता सुशासन चाहती है, इसलिए बीजेपी बडी विजय की तरफ बढ रही है. ‘‘प्रदेश को कलह और दंगल नहीं बल्कि कमल और मंगल चाहिए.’’


मौर्य की अध्यक्षता में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर चुनाव समिति की बैठक हुई, जिसमें प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों को लेकर विस्तार से चर्चा की गयी. प्रदेश चुनाव समिति के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर प्रत्याशियों के चयन के लिए प्रदेश अध्यक्ष को अधिकृत किया.


विज्ञप्ति में बताया गया कि प्रदेश अध्यक्ष मौर्य प्रत्याशियों के पैनल को केन्द्रीय संसदीय बोर्ड को सौंपेंगे. आज की बैठक में ओम प्रकाश माथुर, केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र, शिव प्रकाश, डा दिनेश शर्मा, डा महेन्द्र सिंह, सुनील बंसल, ओम प्रकाश सिंह, विनय कटियार, रमापति राम त्रिपाठी, सूर्य प्रताप शाही, लक्ष्मीकांत बाजपेयी, रमाशंकर कठेरिया, रीता बहुगुणा जोशी, ब्रजेश पाठक और स्वाति सिंह सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए.