नई दिल्ली: राफेल विवाद और राम मंदिर को लेकर सियासत गरमाया हुआ है. विपक्ष लगातार राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साध रहा है तो राम मंदिर को लेकर उनका कहना है कि सरकार तारीख नहीं बता रही है. इस बीच बीजेपी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने इन मुद्दों पर सरकार पर तंज किया है.


कीर्ति आजाद ने निशाना साधते हुए कहा कि राफेल का रेट और राम मंदिर की डेट कभी नहीं पूछनी चाहिए, ये आतंकवाद और देशद्रोह की श्रेणी में आता है. उन्होंने ट्वीट किया, ''महिला की उम्र, पुरुष का वेतन, रॉफेल का रेट और राम मंदिर की डेट, कभी नहीं पूछनी चाहिए ? ये आतंकवाद व देशद्रोह के श्रेणी में आता है.''





गौरतलब है कि बीजेपी से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद के बारे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वे 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का 'हाथ' थाम सकते हैं. आजाद राहुल गांधी को एक अच्छा नेता बता चुके हैं. इसके साथ ही वे ये भी कह चुके हैं कि चुनाव तो वे दरभंगा से ही लड़ेंगे, पार्टी कौन सी होगी ये आगे तय होगा.


इतना ही नहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी वे निशाना साध चुके है. बहुचर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर हाऊस रेप कांड का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार की सरकार फेल हो चुकी है. वहीं तेजस्वी यादव को एक शानदार नेता बता चुके हैं.


यह भी देखें