नई दिल्ली: बीजेपी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद पर सबकी नजरें हैं. एबीपी न्यूज़ से बातचीत करते हुए बीजेपी के बागी सांसद ने इशारा किया कि वे कांग्रेस का 'हाथ' थाम सकते हैं. वहीं अरुण जेटली पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मैंने तो पीएम नरेंद्र मोदी के ना खाऊंगा ना खाने दूंगा के नारे को ही फॉलो किया. मुझे नहीं पता कि मेरे खिलाफ कार्रवाई क्यों हुई? उन्होंने यह भी कहा कि जेटली जमीनी नेता नहीं हैं क्योंकि जो मोदी लहर में हार गया वो जनता का नेता कैसे हो सकता है?


राहुल गांधी अच्छे नेता हैं: कीर्ति आजाद


इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को एक अच्छा नेता बताया. कीर्ति आजाद ने कहा, ''राहुल गांधी अच्छे नेता हैं, लेकिन देश की जनता जब उन्हें मौका देगी तभी पता चलेगा कि मोदी और उनमें बेहतर कौन है. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार से उनके पारिवारिक रिश्ते हैं. एबीपी न्यूज़ से बातचीत में उन्होंने साफ किया कि चुनाव तो वे दरभंगा से ही लड़ेंगे. उन्होंने कहा, ''दरभंगा से ही चुनाव लडूंगा, पार्टी कौन सी होगी ये आगे तय होगा.'' बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वहां तो सांसदों की ही नहीं सुनी जा रही है.



बिहार में फेल हो रहे हैं नीतीश: कीर्ति आजाद


नीतीश कुमार के जिक्र पर उन्होंने कहा कि बिहार में वे फेल हो रहे हैं. मुजफ्फरपुर शेल्टर हाऊस रेप कांड पर भी कीर्ति आजाद ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में उन्होंने कहा, ''शत्रुध्न सिन्हा बहुत अच्छे नेता हैं।मैं बीजेपी पर उनके हमले के ट्वीट पढ़ता रहता हूं.''


इमरान खान के पीएम बनने से रिश्ते बेहतर होंगे: कीर्ति आजाद


बता दें कि जब नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया तो कीर्ति आजाद लोकसभा में मौजूद नहीं थे. इस पर उन्होंने कहा, ''व्यक्तिगत कारणों से संसद में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान मौजूद नहीं था. स्पीकर को पहले ही जानकारी दे दी थी.'' उधर पाकिस्तान में हुए आम चुनाव के नतीजों का जिक्र करते हुए कीर्ति आजाद ने कहा कि इमरान खान के पीएम बनने से दोनों मुल्कों के रिशते बेहतर होंगे.