वाराणसी: उत्तर प्रदेश में वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के अर्दली बाजार स्थित एक नर्सिंग होम की संचालिका डॉक्टर ने कथित रूप से जहर का इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद किया है. स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ शिल्पी राजपूत पर अपने पति डॉक्टर डीपी सिंह की हत्या कराने का आरोप था और जेल भी जा चुकी थी.


डॉक्टर डीपी सिंह की 11 साल पहले गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. पुलिस के अनुसार शहर के विंध्यवासिनी कॉलोनी निवासी डॉक्टर राजपूत अर्दली बजार में अपना नर्सिंग होम चलाती थीं. उन्होंने बृहस्पतिवार की रात खुद को जहर का इंजेक्शन लगा लिया, जिससे उनकी मौत हो गयी.


पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश सिंह ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में आत्महत्या किए जाने की बात सामने आ रही है. पुलिस ने महिला डॉक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है.


बताया जा रहा है कि वो तनाव में थीं और शायद इसी वजह से उन्होंने आत्मघाती कदम उठाया. हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है और कॉल रिकॉर्ड आदि भी चेक कर रही है. सीसीटीवी आदि के बारे में भी पता किया जा रहा है ताकि देखा जा सके कि वो किस-किस से मिली थीं.