पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया है. आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कुछ पंक्तियां पोस्ट कर उन्होंने कानून के खिलाफ अपनी भावनाएं प्रकट कीं. ट्वीट कर उन्होंने कहा कि वह हजारों जख्म खाकर भी दुश्मनों का सामने करने के लिए डटे हुए हैं. लालू यादव के साथ-साथ उनकी पार्टी आरजेडी भी इस कानून का विरोध कर रही है.


लालू यादव ने ट्वीट कर कहा, ''अभी आंखों की शमाएं जल रही हैं उसूल जिंदा है. आप लोग मायूस मत होना अभी बीमार जिंदा है. हजारों जख्म खाकर भी मैं दुश्मन के मुकाबिल हूं. खुदा का शुक्र अब तक दिल-ए-खुद्दार जिंदा है.''


इस ट्वीट में लालू यादव के एक पुरानी रैली का भी वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वह अलग अलग मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरने की बात कर रहे हैं. इस वीडियो में वह आरएसएस पर भी हमला बोलते नजर आ रहे हैं.


बता दें कि चारा घोटाला केस में सजा मिलने के बाद लालू यादव जेल में हैं. फिलहाल, तबियत खराब होने के कारण वह रांची के रिम्स मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है.


बता दें कि लालू यादव का ट्विटर हैंडल उनके सहयोगियों के द्वारा संचालित किया जाता है. आधिकारिक हैंडल के जरिए लालू यादव जेल में रहते हुए भी अपने विरोधियों पर कड़ा प्रहार करते हैं.


बिहार: 11वीं बार लालू बने आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, जेल में ही लिखेंगे बेटे तेजस्वी को सीएम बनाने की स्क्रिप्ट


क्या इस साल Nirbhaya के गुनहगारों को फांसी नहीं?