नई दिल्ली: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद देश में शोक का माहौल है. देशभर के दिग्गज नेता उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने ट्वीट कर पूर्व पीएम को श्रद्दांजलि दी है. लालू यादव के ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है जिसमें कहा गया है कि वाजपेयी जी के निधन से एक राजनीतिक युग का अंत हो गया. इसके साथ ही ट्वीट में यह भी कहा गया है कि अटलजी के नाम में बिहारी भी था और यह गर्व का विषय है.






लालू यादव ने ट्वीट में कहा, ''भारतीय राजनीति में एक युग का अंत. वाजपेयी जी के निधन से मैनें एक मित्र और अभिभावक खो दिया हैं. वो उस राजनीतिक धारा के आखिरी स्तम्भ थे जहां परस्पर विरोधी राजनीतिक विचारधारा के लोग सहज और शालीन संवाद कर सकते थे. और हां! गर्व का विषय है कि अटलजी के नाम में बिहारी भी था. आप बहुत याद आओगे.''


बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी का पिछले 66 दिनों से उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था. यहां उन्हें यूरीन में इनफैक्शन की शिकायत के बाद 11 जून को भर्ती कराया गया था. साल 2009 में अटल जी को आघात (स्ट्रोक) लगा था और इसके बाद उन्हें बोलने में समस्या होने लगी थी. करीब तीन सालों से उन्हें किसी सार्वजिक सभा में नहीं देखा गया.