पटना: बिहार की राजधानी पटना में कानून व्यवस्था की हालत लचर हो गई है. राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बावजूद राजधानी के एक प्राइवेट गर्ल्स हॉस्टल में युवकों के खुलेआम शराब पीने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह हॉस्टल पटना के खजांची रोड इलाके में स्थित है. हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं का आरोप है कि हॉस्टल संचालक का भाई अक्सर अपने दोस्तों के साथ यहां आता है और बैठकर शराब पीता है.


छात्राओं का कहना है कि इस मामले में हमने कई बार हॉस्टल संचालक से शिकायत की लेकिन उसका भाई अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आ रहा है. छात्राओं ने कहा कि हॉस्टल वॉर्डन से शिकायत करने पर उन्हें धमकियां दी जाती थीं. लड़कियों ने हॉस्टल में अव्यवस्था का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि यहां महिला वॉर्डन की जगह पुरुष रहते हैं.


छात्राओं ने इसके बाद शराब पीते हुए हॉस्टल संचालक के भाई और उसके दोस्तों का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इसके बाद से इस बात की चर्चा हो रही है कि बिहार में यह किस प्रकार की शराबबंदी है जब लोग खुलेआम शराब पी रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन हरकत में आ गई है. पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है.


मामले पर सिटी एसपी विनय कुमार तिवारी का कहना है कि पूरे तथ्य की जांच की जा रही है और जो व्यक्ति भी इस मामले में दोषी होगा उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हॉस्टल संचालक ने मामले पर सफाई देते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, उसका भाई शराब नहीं, कोल्ड ड्रिंक पीता था.


कलराज मिश्रा अब राजस्थान के राज्यपाल होंगे, भगत सिंह कोश्यारी बने महाराष्ट्र के नए गवर्नर


CM ममता ने NRC की फाइनल लिस्ट को विफल बताया, बोलीं- राजनीतिक लाभ लेने वालों का चेहरा उजागर


अमेरिका के टेक्सास में बंदूकधारी ने की फायरिंग, पांच की मौत, 21 घायल


लालू प्रसाद यादव की दोनों किडनी में इंफेक्शन, खाना-पीना भी कम हुआ