अमरोहा: अमरोहा में तेंदुए के आतंक से लोग परेशान हैं. तेंदुए का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि लोगों का खेतों पर काम करना दुश्वार हो गया है. हाल ही में तेंदुए ने खेत में काम कर रहे तीन लोगों पर हमला बोल दिया. शोर सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने घायलों को बचा लिया. एक तरफ तो लोग तेंदुए के आतंक से भयभीत हैं तो वहीं दूसरी तरफ वन विभाग ने अभी तक लोगों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम नहीं उठाए हैं.


मामला अमरोहा के थाना हसनपुर इलाके के गांव झुन्डी माफी का है. तेंदुए ने इलाके में इस कदर आतंक फैला रखा है की लोग घरों से बाहर निकनले से डरते हैं. यहां तेंदुए ने गांव के तीन लोगों पर हमला कर दिया. खेत पर काम कर रहे लोगों पर तेंदुए की खबर मिलते ही लोगों में दहशत फैल गई. आसपास खेतो में काम कर रहे लोगों ने घायलों को बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.



इस पूरे मामले में एसडीओ अमरोहा का कहना है कि हमारी टीम मौके पर पहुंची और जाल लगाकर घेराबंदी की गई है. जो महिला घायल हुई है वह खेत में चारा काट रही थी. चारा काटते वक्त महिला पर तेंदुए ने पीछे से हमला किया. महिला को बचाने के लिए खेत में काम करे दूसरे शख्स ने कोशिश की तो तेंदुए ने उस पर भी हमला कर दिया. तेंदुआ खेत में ही छिपा है और टीम घेराबंदी कर उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है.



बहराइच में महिला की संदिग्ध मौत, मायके वालों ने दहेज हत्या का लगाया आरोप