हरदोई: जिले के एक प्रसिद्ध देवी मंदिर परिसर में पासी समाज का सम्मेलन हुआ जिसमें खाने के पैकेटों में शराब की बोतलें भी बांटी गईं. आरोप सदर विधायक नितिन अग्रवाल पर है जो बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल के बेटे हैं. अब स्थानीय सांसद अंशुल वर्मा ने सीएम योगी को शिकायती पत्र भेजा है.


अंशुल वर्मा ने इस चिट्ठी में लिखा है कि श्रवण देवी मंदिर में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने पासी समाज सम्मेलन किया था. इस कार्यक्रम में मौजूद लोगों और नाबालिग बच्चों के बीच जो लंच बांटा गया था उन पैकेटों में शराब की शीशियां भी थीं.


उन्होंने कहा कि जिस संस्कृति की दुहाई हमारी पार्टी देती है, उसको हमारे नेता अग्रवाल भूल गए हैं. हमारी सरकार धर्म में आस्था दिखा रही है और ऐसे वक्त में नरेश जी ने मंदिर में शराब बांटने जैसा काम किया है. इस तरह की पार्टी विरोधी गतिविधियों का संज्ञान पार्टी को लेना चाहिए.



उन्होंने ये भी चिट्ठी में लिखा है कि अगर कार्रवाई नहीं होती तो वे सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे. और किसी अधिकारी की भी इसमें संलिप्तता पाई जाए तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए.


छह जनवरी को ये कार्यक्रम किया गया था. हालांकि इस पूरे मुद्दे पर नरेश अग्रवाल ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. बीजेपी भी कार्यक्रम कराए जाने से इंकार कर रही है.