लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुये कहा कि आतंकियों को छोड़ने की गलत परंपरा भाजपा सरकारों की है बीएसपी की नहीं. मायावती ने ट्वीट कर कहा, 'भाजपा व स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी संभावित हार से इतने ज्यादा भयभीत हैं कि उन्हें खुद नहीं पता कि वे किस पर क्या और कैसा मिथ्या आरोप लगा रहे हैं."


उन्होंने दोहराया,"आतंकियों को छोड़ने की गलत परम्परा भाजपा सरकारों की है न कि बीएसपी की. आतंकी मसूद को भी भाजपा ने ही छोड़ा था जो अब सबसे बड़ा सरदर्द बन चुका है.'

''आरएसएस-भाजपा गरीबों की प्रगति नहीं चाहते''

मायावती ने शुक्रवार को कहा कि आरएसएस और भाजपा देश में गरीबों की प्रगति नहीं चाहते हैं. वह नागपुर से बीएसपी-समाजवादी पार्टी गठबंधन के उम्मीदवार मोहम्मद जमाल और रामटेक सीट से उम्मीदवार सुभाष गजभिये के लिए आयोजित एक रैली में बोल रही थीं.

उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में एसपी और राष्ट्रीय लोकदल के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन शानदार परिणाम हासिल करेगा. उन्होंने कहा कि देश में मुस्लिम और अन्य धार्मिक अल्पसंख्यक थोड़ा-बहुत इसलिए सुरक्षित हैं क्योंकि डॉ. बी आर अंबेडकर ने संविधान के तहत उन्हें अधिकार प्रदान किए थे.