प्रयागराज: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृहनगर प्रयागराज की दोनों सीटों पर आज दूसरे दिन आठ उम्मीदवारों ने अपने पर्चे दाखिल किये. आज दूसरे दिन फूलपुर सीट पर छह और इलाहाबाद सीट पर दो प्रत्याशियों ने नामांकन किया. हालांकि आज भी तमाम उम्मीदवारों ने पर्चे लिए.


दोनों सीटों पर अब तक सत्तर से ज़्यादा नामांकन पत्र लिए जा चुके हैं. बृहस्पतिवार को नामांकन करने वालों में सभी निर्दलीय व छोटी पार्टियों के ही उम्मीदवार थे. फूलपुर और इलाहाबाद सीटों के बीजेपी प्रत्याशी बाइस अप्रैल को साझा तौर पर जुलूस निकालकर नामांकन करेंगे.


समाजवादी पार्टी ने अभी तक दोनों सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामों का एलान नहीं किया. कांग्रेस ने भी अभी इलाहाबाद सीट पर उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की है. हालांकि नामांकन में अब सिर्फ तीन कार्यदिवस ही बचे हैं. नामांकन के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं.


आज फूलपुर सीट पंद्रह और इलाहाबाद सीट से पांच प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र लिया. सपा उम्मीदवारों के नाम का एलान अभी तक न होने से गठबंधन समर्थकों में मायूसी है. आज दूसरे दिन नामांकन करने वाले उम्मीदवार भले ही छोटी पार्टियों के रहे हों, लेकिन उन्होंने अपनी जीत के बड़े बड़े दावे किये.


सनसनीखेज: दो बच्चों को बॉक्स में बंद कर ज़िंदा जलाया, मां का भी क़त्ल किया


सुल्तानपुर: मेनका गांधी ने पूजा-अर्चना और रोड शो के बाद किया नामांकन


कानपुर के शख्स ने फेंका भाजपा प्रवक्ता पर जूता, दिसंबर में IT ने की थी छापेमारी


यूपी: कांग्रेस सत्ता में आयी तो कोई भी कर्जदार किसान नहीं जाएगा जेल- राहुल गांधी


आजमगढ़: अखिलेश यादव ने नामांकन के बाद कहा- गठबंधन के पक्ष में हो रही वोटों की बारिश