नई दिल्ली: देश में आज चौथे चरण का चुनाव हो रहा है और मतदाता पूरे जोश और उत्साह के साथ सुबह से पोलिंग बूथ के आगे लाइन में मतदान के लिए लगे हुए हैं. बिहार बीजेपी के फायरब्रांड नेता और बेगूसराय से कैंडिडेट गिरिराज सिंह ने भी आज सुबह ही मतदान किया. हालांकि, वो चुनाव बेगूसराय से लड़ रहे हैं लेकिन मतदान मुंगेर लोकसभा के बड़हिया में किए हैं.


वोटिंग के बाद गिरिराज सिंह ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में कहा कि अगर वह विषराज हैं तो टुकड़े-टुकड़े गैंग के लिए हैं जो बेगूसराय में आतंकवाद फैला रहे हैं. उन्होंने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग ने कहा कि हिन्दू गाय का मांस खाते हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि विपक्ष के पास इस चुनाव में कोई मुद्दा नहीं है और ये लोग चुनावी मुद्दे को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं.


बीजेपी नेता ने साल 2008 के आतंकवादी घटनाों का जिक्र करते हुए कहा कि इसमें सैकड़ों लोगों की हत्या हो गई लेकिन कांग्रेस पार्टी ने बदला नहीं लिया इसीलिए नरेंद्र मोदी को पुलवामा हमला झेलना पड़ा और सर्जिकल स्ट्राइक करनी पड़ी. गिरिराज सिंह ने कहा, ''विपक्ष की थेथरोलॉजी का उनके पास कोई जवाब नहीं है, मोदी सरकार ने बेगूसराय के लिए 36 हजार करोड़ की योजनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि संविधान में कहीं भी मां-बाप और देवी-देवता को पूजने की बात नहीं कही गई है लेकिन जो वंदे मातरम नहीं बोलेगा उसको ये देश कभी माफ नहीं करेगा.''


वोट करने से पहले गिरिराज सिंह ने देवी स्थान में पूजा-पाठ किया. बता दें कि आज नौ राज्यों के 72 लोकसभा सीटों पर चुनाव हो रहा है. इसमें बिहार से 5 सीटें हैं- दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और मुंगेर.


 यह भी पढ़ें-


मुंबई की 6 सीट पर भी वोटिंग: उर्मिला, प्रिया, मिलिंद देवड़ा, गोपाल और संजय निरुपम की किस्मत का होगा फैसला

लोकसभा चुनाव: चौथे चरण में 9 राज्यों की 72 सीटों पर वोटिंग आज, महाराष्ट्र की 17, यूपी की 13 सीट पर वोटिंग


कमलनाथ का अजीबोगरीब बयान, कहा- क्या BJP नेताओं की पत्नियां जेवर बेचकर चुनाव खर्च उठा रही हैं?

देखें वीडियो-