Lok Sabha Election 2019: तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर एक बार फिर निशाना साधा है. जहानाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने उनकी बात नहीं मानी और आरएसएस के दलालों के चक्कर में पड़कर उनकी बात को लगातार इनकार करता जा रहा है. गौरतलब है कि जहानाबाद में आरजेडी कैंडिडेट को लेकर तेजप्रताप नाराज हैं.


तेजप्रताप ने कहा कि वे तेजस्वी के साथ चुनाव प्रचार करना चाहते थे लेकिन दलालों ने उन्हें ये कहकर मना कर दिया कि आपका परमिशन नही हैं. अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए तेजप्रताप ने कहा, '' 5 तारीख को चुनावी प्रचार के लिए जब तेजस्वी जी निकल रहे थे तो हमने बोला कि हम भी तुम्हारे साथ चुनावी सभा में चलेंगे. मेरे तेजस्वी ने इजाजत दी लेकिन तेजस्वी के अन्य दलालों ने हमें यह कह कर वापस कर दिया कि आपका टिकट नहीं है. आपका परमिशन नहीं है.''


इसके साथ ही जहानाबाद में लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार आप किसी के झांसे में न आएं. 'लालू-राबड़ी मोर्चा' के उम्मीदवार चंद्रप्रकाश यादव को भारी मतों से विजयी बनाएं. किसी झूठे और दलालों के चक्कर में नहीं पड़ें. बता दें इससे पहले भी तेजप्रताप जहानाबाद में आरजेडी उम्मीदवार सुरेंद्र यादव पर निशाना साध चुके हैं. सुरेंद्र यादव को तेजप्रताप ने आरएसएस का एजेंट बताया था और साथ ही ये आरोप लगाया था कि वो हथियार का सौदागर है.


जब से आरजेडी ने इस सीट से सुरेंद्र यादव को उम्मीदवार बनाया है तेजप्रताप बागी रुख अपनाए हुए हैं. उन्होंने पार्टी से अपने उम्मीदवार के लिए टिकट मांगा था लेकिन पार्टी ने उनकी मांग को नजरअंदाज कर दिया. तब जाकर उन्होंने लालू-राबड़ी मोर्चा के तहत अपने उम्मीदवार चंद्रप्रकाश यादव को मैदान में उतारने का फैसला किया. इस सीट पर सांतवे और अंतिम चरण के तहत 19 मई को वोटिंग होनी है.