Lok Sabha Election 2019: तेजप्रताप यादव के बागी तेवर बरकरार है. एक तरफ जहां तेजस्वी यादव महागठबंधन और आरजेडी के उम्मीदवारों की जीत के लिए लगातार रैलियां कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ तेजप्रताप यादव अपनी ही पार्टी के कैंडिडेट के खिलाफ चुनावी सभा कर रहे हैं. दरअसल रविवार को तेजप्रताप यादव जहानाबाद में अपने उम्मीदवार चंद्रप्रकाश यादव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे.


इस सीट पर आरजेडी के सुरेंद्र यादव मैदान में हैं. माना जाता है कि सुरेंद्र यादव से तेजप्रताप यादव के रिश्ते ठीक नहीं है. अपने उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव सभा को संबोधित करते हुए तेजप्रताप ने आरजेडी के उम्मीदवार को आरएसएस का एजेंट बता दिया. वे यहीं नहीं रुके उन्होंने सुरेंद्र यादव को लालू यादव का दरबान बता दिया. इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि लालू यादव के जेल में होने की वजह से गलत लोगों को टिकट दिया गया है. उन्होंने कहा कि चापलूसी करने वाले लोगों को टिकट दे दिया गया है. इसके अलावा आरजेडी के कैंडिडेट सुरेंद्र यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वह हथियार का सौदागर है और गंदी सोच वाला व्यक्ति है.


गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव कुछ सीटों पर उतारे गए उम्मीदवारों के चयन को लेकर नाराज हैं. इसमें जहानाबाद, शिवहर और सारण सीट शामिल है. बता दें कि आरजेडी और तेजप्रताप के अलावा इस सीट पर जेडीयू के उम्मीदवार चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. इस सीट पर लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के तहत 19 मई को वोटिंग होनी है. नतीजे 23 मई को आएंगे.