पटना: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मंत्री अश्विनी चौबे ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को घूंघट में रहने की सलाह दी है. इस बयान के बाद राबड़ी देवी, अश्विनी चौबे पर हमलावर हो गई हैं. उन्होंने अश्विनी चौबे के बयान को महिलाओं का अपमान बताया है. उन्होंने कहा कि अश्विनी चौबे अपनी पार्टी की महिला नेताओं को घूंघट में रहने की सलाह कब देंगे.


राबड़ी देवी ने अश्विनी चौबे को संघी लंपट बताया है. उन्होंने कहा, "अश्विनी चौबे भूल गए हैं कि मोहन भागवत जैसे बूढ़े संघी लोगों को हाफ़ पैंट से फूल पैंट का सफर हमने ही तय करवाया है." उन्होंने कहा कि मनुवादी बीजेपी नेता घृणित मानसिकता के हैं और मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गए हैं. राबड़ी देवी ने कहा कि पता नहीं ये लोग अपने घर में अपनी मां-बहन, बेटी को कैसे सम्मान देते हैं?





आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने कहा, "अश्विनी चौबे जैसे संघी लंपट भूल गए हैं कि मोहन भागवत जैसे बूढ़े संघी लोगों को हाफ़ पैंट से फुल पैंट हमने ही करवाया था. मनुवादी भाजपाई गुंडे घृणित मानसिकता के महिला विरोधी लोग हैं. ये भाजपाई मानसिक रूप से विक्षिप्त जीव हैं. पता नहीं घर में अपनी माँ-बहन,बेटी को कैसे सम्मान देते है?"


राबड़ी देवी यहीं नहीं रुकीं और उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या यही है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का महिला सशक्तिकरण? बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि अश्विनी चौबे जैसे पितृसत्तात्मक लोगों से हमने बिहार को मुक्ति दिलाई है, लेकिन इसकी पीड़ा इनके बयानों में दिख रही है.


यह भी पढ़ें-


ओवैसी का कांग्रेस पर हमला, कहा- जिसके समय भागलपुर दंगे हुए वह बीजेपी का डर दिखा मांग रही वोट

शत्रुघ्न सिन्हा की BJP दो टूक, कहा- पटना साहिब में PM मोदी से मुकाबला करने में होगी खुशी

गिरिराज सिंह ने आजम खान को दी खुली धमकी, कहा- बेगूसराय चुनाव खत्म होने के बाद बताएंगे बजरंग बली क्या हैं?

देखें वीडियो-