पटनाः लोकसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने अपना एक थीम सॉन्ग जारी किया है. इस थीम सॉन्ग के जरिए पार्टी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है. थीम सॉन्ग को कोट करते हुए तेजस्वी यादव रीट्वीट किया है और लिखा है कि मां (राबड़ी देवी) ने इस सॉन्ग को बिहार की जनता को समर्पित किया है.


इस सॉन्ग में बिना नाम लिए नरेंद्र मोदी को 'बड़बोले पापी' कहा गया है. सॉन्ग के जरिए लालू की तारीफ की गई है. सॉन्ग में कहा गया है कोई कैसे करेगा जुदा, जीवन में लालू है. जन जन में लालू है, कण कण में लालू है. हर मन में लालू है.


राबड़ी देवी ने अपने ट्वीटर हैंडल से थीम सॉन्ग को ट्वीट किया है. राबड़ी देवी ने वीडियो के साथ साथ लिखा है, ''नैना थोड़े हैं नम, दिल में है ज़रा सा ग़म. पर हिम्मत न टूटी, न हुआ है हौसला कम. बड़बोले पापी को, लाएंगे ज़मीन पर हम. इस साज़िश का बदला, बदलाव से लेंगे हम.''





लालू यादव की तारीफ करते हुए थीम सॉन्ग में कहा गया है, ''कोई कैसे करेगा जुदा, जीवन में लालू है. जन जन में लालू है, कण कण में लालू है. हर मन में लालू है.'' इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा था कि पार्टी एक थीम सॉन्ग जारी करेगी. इस थीम सॉन्ग का बोल 'करे के बा-लड़े के बा-जीते के बा...'


इससे पहले बीजेपी ने 'हां मैं भी चौकीदार हूं' गाने को अपना थीम सॉन्ग बना चुकी है. वहीं कांग्रेस की ओर से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक थीम सॉन्ग जारी किया है. जिसके बोल हैं- 'देश के दिल से दिल्ली तक, अब कांग्रेस'. यह गीत हिंदी के साथ बुंदेलखंडी, बघेलखंडी और निमाड़ी भाषा में भी तैयार किया गया है.


बता दें कि बिहार में सभी सात चरणों में मतदान है. पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को है जबकि अंतिम चरण का मतदान 19 मई को है. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.


लालू यादव का बड़ा दावा- महागठबंधन में दोबारा वापस आना चाहते थे नीतीश, आरोप से भन्नाए प्रशांत किशोर


लालू यादव की किताब पर हो रहे विवाद के बीच तेजस्वी यादव बोले- लिखी गई सारी बातें 100 फीसदी सच हैं